Tuesday, January 15, 2013

मैं तुमसे मुहब्बत करती हूँ

नाम तुम्हारा लेके जब मैं ,
                      सर को झुकाया करती हूँ ।
खुदा  समझ लेते हैं की मैं  ,
                        उनका सजदा करती  हूँ ।

अरमांओँ के गहने  से जब ,
                           प्यार में तेरे सजती हूँ  ,
सूरज को शक होता हैं  ,
                       मैं उसके लिए संवरती र्हूँ ।

साँझ ढले जब छत पे जाकर ,
                               राह देखती हूँ तेरा  ,
चाँद गुमां कर  लेता है मैं ,
                           उसका रस्ता तकती हूँ ।

बैठ के तन्हाई में तुमसे  ,
                         कुछ कहती कुछ सुनती हूँ ,
वीराने  ने समझ लिया ,
                          मैं उससे  बातें  करती  हूँ ।

बड़ा ही मुश्किल हुआ है जीना ,
                         उलझन में अब रहती हूँ ।
किस- किस से जाकर बोलूँ  मैं ,
                        तुमसे मुहब्बत करती हूँ ।

No comments:

Post a Comment